अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त में शामिल चार लोगों को पुलिस ने हथियार के साथ पकड़ा

बिहार: सिवान जिले के मैरवा में महंगी मोबाइल और बाइक के शौकीन इन लोगों का था ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार, अ‌वैध हथियार के खरीद-फरोख्त में शामिल चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भंटापोखर निवासी लालबिहारी मिश्रा का पुत्र देवेंद्र कुमार मिश्रा, मझौली रोड़ मैरवा निवासी अनिल सिंह का पुत्र विशाल कुमार,मैरवा के ही मनोज सिंह का पुत्र हिमांशु कुमार व हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हबीबनगर निवासी मो. आलम का पुत्र ईमाम हसन का नाम शामिल है। सभी युवकों की उम्र 20 से 25 साल है। पुलिस ने इनके पास से दो देशी पिस्टल, चालीस कारतूस, 5 मोबाइल, चार मैग्जिन व दो बाइक बरामद किया है।
एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ढाला के पास कुछ अपराधी एकत्रित होकर किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस लक्ष्मीपुर ढाला पहुंची। जहां चार युवक मौजूद थे। इस दौरान पुलिस को देख इमाम हसन वहां से भागने में सफल रहा। वहीं विशाल, देवेंद्र व हिमांशु को पुलिस ने मौके से धर दबोचा।
-नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।