नशे के विरूद्ध सामाजिक संगठन और पुलिस ने कसी कमर

बिहार /मझौलिया- सामाजिक संगठन और पुलिस महकमा डीजी गुप्तेश्वर पांडेय के नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाने के लिये पूरा ताकत झोंक दिया है।शराब पीने से व्यक्ति का नैतिक , चारित्रिक एवं अध्यात्मिक पतन होता है । जब व्यक्ति का पतन होगा तो समाज का पतन होगा , क्योंकि व्यक्ति से ही समाज बनता है । समाज से ही राष्ट्र बनता है । पंचायतवार बैठक और जनसंपर्क तेज हो गया है। बैनर पोस्टर से पूरा मझौलिया पट गया है।कार्यक्रम के व्यवस्थापक शाहिद एकबाल ने बताया कि डीजी के अतिरिक्त चंपारण प्रक्षेत्र के डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ,एसपी जयंतकांत और मझौलिया सुगर इंडस्ट्रीज के निदेशक सीएल शुक्ला बतौर विशिष्ठ अतिथि मंच पर उपस्थित्त रहेंगे।

दुभवलिया में युवा समाजसेवी अनुज कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक कर लोगो को समारोह में शिरकत करने का आह्वान किया।नशा मुक्ति अभियान समिति के सरंक्षक सह चिकित्सक डॉ .साबिर अली ने कहा कि शराब का सेवन आदमी को ख़राब कर देता है।इसके सेवन से चेतना मृत हो जाती है और दुराचार पनपता है।उन्होंने कहा कि मेडिकली शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।उन्होंने आगामी 15 दिसम्बर को कन्या मध्य विद्यालय परिसर में आयोजित संकल्प सभा में भाग लेने का आह्वान किया।इस मौके पर सेनुअरिया पंचायत के पूर्व मुखिया रिंकू श्रीवास्तव, भावी पैक्स अध्यक्ष अंशु सिंह, सचिन कुमार सिंह, डॉ. योगेंद्र उपाध्याय, संन्त कुमार सिंह,अजय शुक्ला समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित्त रहे।इसके अलावे थांनाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता कार्यक्रम की सफलता को लेकर संपर्क साध रहे है।

– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।