नशेबाज महिला ने किया परेशान:राहगीरों पर बरसाये पत्थर

हरदोई -हरदोई के पॉश इलाके के जजेज़ कॉलोनी के पास नशे में धुत एक महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया। करीब 35 वर्षीय महिला आने जाने वाले राहगीरों पर न केवल पत्थर बरसा रही थी बल्कि उससे पूछताछ करने पहुंचे पुलिस वालों से भी वाद विवाद हो गया और महिला ने पुलिस वाले पर चप्पल निकाल ली।

जानकारी के अनुसार आज शहर कोतवाली इलाके के जजेज़ कॉलोनी के पास एक महिला को सड़क के किनारे लेटे देखकर किसी ने 100 नंबर पर सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से ने महिला को अस्पताल भिजवाने के लिए पूछताछ करनी चाही, लेकिन महिला ने गाली गलौज करते हुए उन पर चप्पलों और पत्थरबाज़ी कर हमला कर दिया।
जब हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची तो उसने न केवल मीडिया कर्मियों को गाली गलौज देकर भगाने का प्रयास किया, बल्कि सड़क के किनारे पत्थर उठाकर हमपर भी हमला कर दिया, जो कई राहगीरों को भी लगा और वह चोटिल हो गए।
हंगामा बढ़ता देखकर शहर कोतवाली और महिला थाने की पुलिस भी पहुंची और महिला को समझा बुझाकर ऑटो में बिठाकर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया, क्योंकि महिला अपने घर हरिद्वार जाने के लिए कह रही थी। रेलवे स्टेशन पहुंची महिला ने प्लेटफार्म पर भी हंगामा खड़ा कर दिया, जिसे देखकर RPF कर्मियों ने नशेबाज महिला को बरेली जा रही एक ट्रेन में बिठाकर चैन की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *