नवागत जिलाधिकारी ने किया कार्यभार ग्रहण

चन्दौली-जनपद के नवागत जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने शनिवार की शाम मुख्यालय स्थित कोषागार पहुंच कर विधिवत कार्यभार ग्रहण करलिया। कोषागार पहुंचने पर पुलिस के जवानों द्वारा उन्हें गार्ड आफ आनर दिया गया। इस दौरान उन्होंने बताया कि जनपद को पूर्ण रूप से खुले में शौच मुक्त बनाना हमारी पहली प्राथमिकता है।
उन्होंने कहा कि जनता को अपनी समस्या के निस्तारण के लिए बार-बार मुख्यालय का चक्कर ना लगाना पड़े, इसलिए एक ही बार में स्थलीय सत्यापन कर उनकी समस्या से निजात दिलाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किये साथ ही कहा कि, योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । बताया कि भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छ भारत मिशन के तहत जनपद को खुले में शौच मुक्त कराकर मेरी पहली प्राथमिकता होगी ।बता दें कि नवागत जिलाधिकारी मूल रूप से हरियाणा प्रदेश के सोनीपत जिले के रहने वाले है। वें 2011 बैच के आईएएस हैं, बहराईच जनपद तथा मेरठ में एसडीएम व सीडीओ पद पर रह चुके है। जिलाधिकारी के रूप में यह इनका दूसरा तैनाथी है। इन्होंने एमबीए की शिक्षा ग्रहण की है।

-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।