नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिक शरीर हैलीकाप्टर से पहुंचे भिण्ड

भिण्ड /मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ के सुकमा जिले में नक्सलियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के चतुर्वेदी नगर भिण्ड के निवासी जवान जितेन्द्र सिंह एवं मुरैना जिले के तरसमां गांव के निवासी एएसआई रामकृष्ण सिंह तोमर का पार्थिक शरीर सीमा सुरक्षा बल के हैलीकाप्टर से जिला मुख्यालय स्थित एसएएफ की 17वीं बटालियन के हैलीपेड पर पहुंचने पर शहीदो को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ मातमी ध्वनि के साथ सलामी दी।
एसएएफ के हैलीपेड पर सीआरपीएफ के आईजी आरपी पाण्डेय, डीआईजी आरसी मीणा, कलेक्टर भिण्ड डॉ इलैया राजा टी, मुरैना भास्कर लक्षाकार, एसपी भिण्ड प्रशांत खरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुरैना अनुराग सुजानिया ने दोनो शहीदो के पार्थिक शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदो को नम आखों से श्रृद्वांजलि दी। साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष संजीव कांकर, पार्टी पदाधिकारी एडवोकेट अवधेश सिंह कुशवाह, रामनरेश शर्मा, उपेन्द्र भदौरिया, भरत शर्मा, अशोक तोमर, अन्य पार्टी पदाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, पत्रकार और परिवारीजनो ने पुष्पांजलि दी।
नक्सली हमले में शहीद हुए भिण्ड के जवान जितेन्द्र सिंह एवं मुरैना के एएसआई रामकृष्ण सिंह तोमर के पार्थिक शरीर एसएएफ ग्राउण्ड स्थित हैलीपेड से सीआरपीएफ की वाहनो से भिण्ड के चतुर्वेदी नगर एवं मुरैना जिले की तहसील पोरसा के ग्राम तरसमां के लिए रवाना हुए। दोनो शहीदो के वाहनो के पीछे सीआरपीएफ और प्रशासन तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का काफिला रवाना हुआ। इसके बाद शहीद जवान जितेन्द्र सिंह का पार्थिक शरीर उनके गृह निवास चतुर्वेदी नगर भिण्ड पहुंचा और मुरैना के शहीद एएसआई रामकृष्ण सिंह तोमर का पार्थिक शरीर भिण्ड से सडक मार्ग होते हुए पोरसा तरसमां पहुंचा गया।
-मोनू कुशवाह ,मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।