धारदार हथियार से अज्ञात बदमाशों ने की बृद्ध महिला की हत्या

*घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी

*स्थानीय सूत्रों के अनुसार जमीन विवाद में कई गयी बृद्ध महिला की हत्या

जौनपुर- जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के गोबरा गांव के पुरवा कोड़रे में धारदार हथियार से एक वृद्ध महिला की आज तड़के अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। महिला की हत्या की खबर मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल कर रही इस मामले दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।
शनिवार की भोर में श्याम देवी 85 वर्ष पत्नी सित्तु यादव अपने घर के बरामदे में चारपाई पर सोयी हुई थी। उसी दौरान बदमाशों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर महिला की हत्या कर दी। परिवार में वृद्धा अकेली रह रही थी, जिसकी वजह से किसी को वारदात की भनक नहीं लग सकी। आज सुबह बिस्‍तर पर ही खून से सना हुआ शव बरामद होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई और स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
तड़के जब तक लोगों को वारदात के बारे में कोई जानकारी हो पाती तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्‍जे में लेने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। परिजनों से पूछताछ के अलावा पुरानी रंजिश में हत्‍या करने की संभावनाओं की भी पुलिस पड़ताल कर रही है। वहीं वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई।
मौके पर पहुचे चन्दवक थाना के एसआई धीरेंद्र कुमार मामले की छानबीन में जुटे रहे, बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नही जो पा रहा है। वृद्धा की बेटी को सूचना दी गई है उसके आने का पुलिस इंतजार कर रही है। दबे मुंह से लोगों का कहना है कि कही न कहीं जमीन के विवाद में ये घटना हुई है। घर में वृद्धा अकेली रह रही थी, पति का कुछ वर्ष पहले देहांत हो चुका है, एक बेटा है जो मुम्बई में रहता है और चार बेटियां हैं जो अपने अपने ससुराल में रहती हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।