द्वितीय रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन:58 लोगों ने किया रक्तदान

बरेली- आज कर्मचारी नगर में द्वितीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।इस शिविर का आयोजन पार्षद दीपक सक्सेना द्वारा किया गया।

रक्तदान के लिए शिविर में 78 लोगों ने पंजीकरण कराया एवं 58 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर का उद्घाटन डॉ अनिल शर्मा जी के द्वारा किया गया। रक्तदान शिविर में सभी सम्मानित रक्त दाताओं को विभाग प्रचारक आनंद जी महानगर प्रचारक विक्रांत जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ अधिकारी आनंद पाठक जी द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। रक्तदान शिविर में इन्वेस्टमेंट प्वाइंट के चेयरमैन सुबोध शर्मा अमन सिद्धार्थ आयुष कार्तिकेय वंश शिवम एवं अरुण भटनागर का विशेष योगदान रहा।

इस अवसर पर पार्षद दीपक सक्सेना ने कहा कि सभी दानों मे सबसे महान रक्तदान है क्योकि दान करके आप किसी की सहायता मात्र करते है जबकि रक्तदान करके आप किसी का जीवन बचाते है और इस संसार मे जीवन से बहुमूल्य कुछ भी नही है।उन्होने उपस्थित सभी रक्तदाताओं से आग्रह किया कि वह हमेशा दूसरे लोगो को भी रक्तदान के लिए प्रेरित करें।
गत वर्ष 56 लोगों द्वारा रक्तदान किया गया था पार्षद दीपक सक्सेना ने सभी सम्मानित रक्त दाताओं एवं सम्मानित कार्यकर्ताओं एवं आई एम ए की डॉक्टर पारुल के साथ आई टीम का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।