दो अलग-अलग दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना: किया हाथ साफ

आजमगढ़ – शहर कोतवाली के मोहल्ला सिविल लाइन में बुधवार की रात को चोर टायर की दुकान का ताला तोड़कर लगभग तीन लाख कीमत के टायर उठा ले गए। चोरी की दूसरी घटना गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उत्तरगावां गांव के मोड़ के पास बुधवार की रात हुई। चोरों ने मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर नकदी समेत एक लाख रुपये के कीमती सामान उठा ले गए। पीड़ित दोनों दुकानदारों ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए संबंधित थाने में तहरीर दे दी है।
शहर के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी विवेक अग्रवाल की इसी मोहल्ला के रोडवेज मार्ग पर टायर की दुकान है। बुधवार की रात वह दुकान बंदकर घर चले गए। रात को चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोर ने दुकान में रखे छोटे-बड़े वाहनों के पचास टायर उठा ले गए। घटना की जानकारी लोगों को गुरुवार की सुबह हुई। पासपड़ोस के लोगों ने फोन कर दुकान मालिक को घटना से अवगत कराया। खबर पाकर दुकान मालिक के साथ शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस लौट गई। पीड़ित दुकानदार ने चोरी हुए टायरों की कीमत तीन लाख से ऊपर का होना बताया है। उन्होंने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए शहर कोतवाली में तहरीर दे दी है।
वहीँ बिंद्रा बाजार में चोरी की दूसरी घटना में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उत्तरगावां गांव के मोड़ के पास क्षेत्र के बिछिया गांव निवासी शिवम गुप्त पुत्र प्यारेलाल गुप्त की मोबाइल की दुकान में रात को चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखे दस हजार रुपये नकदी के अलावा लगभग एक लाख से अधिक के मोबाइल समेत अन्य सामान उठा ले गए। गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ित दुकानदार ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए गंभीरपुर थाने में तहरीर दी है।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।