दोस्तों के साथ नहाने गये बालक की खो बैराज में डूबने से हुई मौत:परिजनों में मचा कोहराम

बिजनौर/शेरकोट- खो बैराज मे दोस्तों व भाई के साथ नहाने गये एक बच्चे की पानी मे डुबने से मौत हो जाने से परिजनों मे कोहराम मच गया । मौके पर पहुँची पुलिस ने डुबे युवक को गोता खोरो द्वारा पानी से बहार निकाल कर शव उसके परिजनो को सौप दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला कायस्थान निवासी अन्सार का 12 वर्षीय पुत्र अब्दुल्ला व उसका छोटा भाई रहमान अपने करीब के दोस्तों अरमान व उमेर पुत्रगण अतीक के साथ दोपहर लगभग 11 बजे खो बैराज पर नहाने गया था कि नहाते समय बैराज मे डुब गया। पानी मे डुबने पर साथ के युवको ने शोर मचा देने पर आसपास के लोगो ने तुरंत पानी मे कूद गये और मृतक को पानी से बाहर निकाला तब तक बालक की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के परिजनो को घटना की जानकारी दी। बैराज पर पहुँचे परिजन बिना कोई कार्यवाही किये शव को अपने साथ ले गये। घटना से परिजनो मे कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया की मृतक के साथ का अन्य बालक भी डूब गया था जिसे तुरंत बाहर निकाल लिया और उपचार हेतू प्राइवेट चिकित्सक के यहाँ भर्ती करा दिया है।

-पंडित दिनेश शर्मा विकार अंजुम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।