देर रात पूर्व डीआईजी के बेटे की गोली मारकर हत्या

वाराणसी- प्रदेश सरकार अपराध पर लगाम लगाने का भले ही दावा करती हो लेकिन वाराणसी में अपराधी बेलगाम हो गये वह एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं बीते ढाई महीनों में करीब दर्जनों हत्याओं ने पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
ताजा मामला है आज देर रात कैंट थाना क्षेत्र के अशोक विहार कॉलोनी में पूर्व डीआईजी व प्रॉपर्टी डीलर बलवंत सिंह 46 वर्ष की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई वह अपनी कंपनी के एमडी के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गए थे मूलत: वाराणसी जनपद के बड़ागांव थाना क्षेत्र के रहने वाले है और शिवपुर में रहते है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाद लेनदेन को लेकर हुआ जिसके बाद उनके पार्टनर पंकज चौबे ने उनको गोली मार दी घायल बलवंत सिंह को मलदहिया स्थित चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया सूचना मिलने के बाद कई थानों का फोर्स के साथ मौके पर एसएसपी आनन्द कुलकर्णी, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह सहित कई थाना की फ़ोर्स मौकेपर पहुंच गई।
मिली जानकारी के अनुसार श्री साईं बाबा इंफ्रा प्रोजेक्ट के पार्टनर बलवंत सिंह की हत्या के बाद परिजनों ने पर जमकर हंगामा किया आक्रोशित परिजनों को पुलिस के बहुत समझाने के बावजूद शव सौपने करने को तैयार नहीं थे उनका कहना था कि पहले हत्यारे की गिरफ्तारी की जाए तभी पोस्टमार्टम होगा मिली जानकारी के अनुसार परिजन जिस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं वह कांग्रेस का नेता रह चुका है वही उसकी गिरफ्तारी के लिए कैण्ट पुलिस देर रात तक छापामारी करती रही।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।