दून एक्सप्रेस से टकराई बोलेरो: टला बड़ा हादसा

बड़ागाँव/वाराणासी – बड़ागांव थाना क्षेत्र के बाबतपुर स्थित खान पट्टी रेलवे क्रॉसिंग पर आज एक बड़ा हादसा टल गया। यहां समय से रेलवे फाटक बंद न होने की वजह से एक बोलेरो रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। उसी दौरान जौनपुर की तरफ जा रही दून एक्सप्रेस आ गई। बाद में बोलेरो के रेलवे ट्रैक तक पहुंचने के बाद दोनों तरफ से गेट बंद हो गया, जिसकी वजह से बोलेरो अंदर ही फंसी रह गई।

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो बोलेरो में एक प्राइवेट स्कूल के कुछ बच्चे भी सवार थे, लेकिन पुलिस ऐसे किसी भी बात से इंकार कर रही है। घटना में बोलेरो ड्राइवर की सूझबूझ से ट्रेन की चपेट में बोलेरो के आगे का हिस्सा आया। पुलिस के मुताबिक घटना में कोई घायल नहीं है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि दो बच्चों को चोट आई है जबकि कुछ अन्य बच्चे सुरक्षित हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार, दून एक्सप्रेस 13009 वाराणसी से जौनपुर की तरफ जा रही थी। ट्रेन बाबतपुर क्रॉस करके बीरापट्टी होते हुए खानपट्टी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान खान पट्टी पर रेलवे गेट नंबर 13 सी फाटक बंद नहीं हुआ, जिसकी वजह से एक बोलेरो अंदर एंट्री कर गई।

रिपोर्टर-:मनीष मिश्रा बड़ागांव वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।