दिन निकलते ही बीच सड़क पर पलटा गैस से भरा कैप्सूल

गाजियाबाद/मोदीनगर- दिन निकलते ही बीच सड़क पर पलटा गैस से भरा कैप्सूल। मोदीनगर से लेकर गाजियाबाद तक भयंकर जाम लग गया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस राहत एंव बचाव कार्य में जुट गयी तो वहीं ट्रैफिक किया गया डायवर्ट गंग नहर और हापुड़ के रास्ते मेरठ और मु0 नगर की तरफ आने – जाने वाला ट्रैफिक निकाला जा रहा है।

जानकारी के अनुसार दिन निकलते ही नेशनल हाईवे 58 पर उस समय हड़कंप मच गया जब इंडियन ऑयल का कैप्सूल रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें से ज्वलनशील पदार्थ लीक होने लगा। हालांकि गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। क्योंकि फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत एंव बचाव कार्य में जुट गई तो वहीं इस दौरान कई किलोमीटर लंबा जाम जरूर लग गया। जिस पर पुलिस प्रशासन ने मोदीनगर जाम को देखते हुए मेरठ जाने वाली बसों का रूट डायवर्जन किया मेरठ आने जाने वाली बसे अब हापुड़ होकर मेरठ जाएंगी वहीं सभी हल्के वाहनों को गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग से भी निकाला जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।