दर्जनों से भी अधिक छात्रों ने ली लोकदल पार्टी की सदस्यता: लोकदल में जताई आस्था

मुज़फ़्फ़रनगर- मुज़फ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर स्थित राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर छात्रों व युवाओ की एक बैठक छात्रसभा जिलाअध्यक्ष पराग चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसका संचालन युवा नेता राष्ट्रीय लोकदल एडवोकेट हंसराज जावला ने किया। जिसमें छात्र नेता मोईन त्यागी व शिवम चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों व युवाओ ने राष्ट्रीय लोक दल में आस्था रखते हुए राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण की।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में राष्ट्रीय लोक दल के समर्थन के लिए हर संभव मदद देंगे । वहीं इस मौके पर छात्र सभा जिलाध्यक्ष पराग चौधरी ने कहा की वर्तमान समय में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा छात्र हित में व युवाओं के रोजगार के संबंध में दोनों सरकारें पूर्णत विफल हैं । पराग चौधरी ने कहा 2014 में भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में हर साल युवाओ के लिए 1 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी जो पूरी तरह से झूठी साबित हुई है । विभिन्न एजेंसियों की रिपोर्ट बताती है नौकरियां मिलने के बजाय नौकरियों में बेतहाशा कमी आई है। नए रोजगार के अवसर प्रदान नहीं किया जा रहे हैं जिससे युवाओं व छात्रों के भविष्य पर सवाल उठने लगे हैं । पराग चौधरी ने कहा अगर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा छात्र व युवाओं के हित में रोजगार संबंधी उचित कदम नहीं उठाए जाते हैं तो आने वाला समय भयावह होगा ।

संचालन करते हुए हंसराज चावला ने कहा कि वर्तमान की प्रदेश सरकार जिस तरह से छात्रों व युवाओं पर लाठियां भांज रही है वह बेहद निंदनीय है।किसी भी तरह से यह उचित कदम नहीं बताया जा सकता है।छात्र नेता मोईन त्यागी व शिवम चौधरी ने कहा कि आज के समय में छात्र हित में व युवाओं के लिए अगर कोई पार्टी आवाज उठाती है तो वह राष्ट्रीय लोक दल ही है। इसीलिए हम सब साथी आज राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण करते हैं और आने वाले समय में कंधे से कंधा मिलाकर हम राष्ट्रीय लोक दल के साथ रहेंगे ।

आज की मीटिंग के दौरान सैकड़ों की संख्या में छात्र उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रूप से मोईन त्यागी शिवम चौधरी , अमृत सैनी, साजिद चौधरी, रियासत अली,
अनिल ,प्रशांत चौधरी आदि सेंकडों छात्र उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।