दबंगों का नहीं पसीजा दिल: बुजुर्ग के साथ खुलेआम मार पीट कर बीच सड़क पर घसीटते हुए की बेइज्जती

मुज़फ्फरनगर /बुढ़ाना – मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में दबंगों का दिल नही पसीजा बुजुर्ग के साथ की खुलेआम मार पीट बीच सड़क पर घसीटते हुए की बेइज्जती । सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जागा पुलिस प्रशासन और पकड़े गए मार पीट करने वाले।।

जी हाँ जनपद मुज़फ्फरनगर में योगी सरकार की पुलिस का ख़ौफ़ नही रहा तभी तो सरे राह एक मज़दूर को सरेआम पीटते रहे दबंग।बुढ़ाना के दबंग व्यापारी ने की एक बुजुर्ग के साथ जबरदस्त मार पीट जिसे तमाम लोग देखते रहे मगर किसी ने भी उक्त बुजुर्ग को छुड़ाने की भी नहीं की कोशिश ।दबंग व्यापारी ने पिटाई के बाद मज़दूर पर चोरी के इल्जाम की भी रची साजिश और भीड़ बनी रही मूकदर्शक।

मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र का है
आपको बता दें बुढ़ाना के कपड़ा व्यापारी की दंबगई उस वक्त सामने आई जब एक गरीब मजदूर को रोड पर घसीटते हुए सरेआम पीटा गया।यहां व्यापारी ने मजूदर को अपनी दुकान में ले जाकर छड़ी से भी बुरी तरह पीटा।गरीब मार पीट में गरीब मजूदर को गंभीर चोटे आई है । गरीब को फ़साने के चक्कर में व्यापारी ने अपना गल्ला तक खुद दुकान में डालकर गरीब मजूदर पर चोरी का इल्जाम लगाया ।और सरे बाजार गरीब मजदूर को नंगा करके पीटा गया। काफी देर तक घसीटते हुए मजदुर की पिटाई की ।

गरीब मजूदर पर अत्यचार होता रहा और और वहां खड़े लोग कुंभकर्ण नींद सोते रहे और तमाश बीन बनकर यह नजारा देखते रहे वो तो भला जो किसी व्यक्ति का जिसने यह सारा नजारा अपने कैमरे में क़ैद करते हुए इसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

जैसे ही उक्त वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ और पूरे प्रदेश के साथ ही जनपद के पुलिस अधिकारीयों तक भी पहुंचा तभी एस एस पी के आदेश पर थाना बुढ़ाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों दबंग कपड़ा व्यापारी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।