थाने में धरनें पर ग्रामीणों के साथ बैठे मृतक के परिजन:आरोपियों पर कार्यवाही न करने का लगा रहे आरोप

हरिद्वार/रुड़की- मंगलौर कोतवाली में धरने पर बैठे परिजन,पुलिस पर लगाया आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहें है। लिबबहरेड़ी में हुए हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को शरण देने का आरोप लगाया है। इसके विरोध में मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणो ने मंगलौर कोतवाली में धरना दिया।

जानकारी के अनुसार थाना मंगलौर के लिब्बारेहड़ी में रविवार रात दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। जिसमें गोली लगने से सुकर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं उसके भाई ओमवीर को चिकत्सकों द्वारा हायर सेंटर रेफर किया था। मृतक के भाई की तहरीर पर नवाब पुत्र बाबू खान, जावेद पुत्र नवाब खान, दानिश पुत्र नवाब, एवं शमशाद पुत्र अली हसन निवासी ग्ण लिब्बरहेड़ी थाना मंगलौर पर हत्या के आरोप में मूकदमा दर्ज हुआ था। आज मृतक के परिजन ने करीब 70 से 80 अन्य ग्रामीणों के साथ मंगलौर कोतवाली पहुंचे। उनका कहना है कि उक्त अभियोग में पुलिस द्वारा नवाब पुत्र बाबू खान, जावेद पुत्र नवाब खान, दानिश पुत्र नवाब की गिरफ्तारी की जा चुकी है जबकि अभी तक एक अभियुक्त नवाब पुत्र बाबू खान का ही चालान किया गया है अन्य दो अभियुक्तों का पुलिस द्वारा अभी तक चालान नहीं किया गया है तथा एक अभियुक्त शमशाद पुत्र अली हसन की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। मृतक के परिजनों की मांग है कि बचे हुए दोनो आरोपियों का चालान कर जेल भेजा जाए और चौथे अभियुक्त शमशाद की तत्काल गिरफ्तारी की जाए।

-रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।