त्योहारों के मद्देनजर हुई पीस कमेटी की बैठक

वाराणसी/सेवापुरी- जंसा थाना परिसर में बुधवार को धनतेरस,दीपावली,भैयादूज त्योहार के मद्देनजर जंसा एसओ मनोज कुमार के अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की।
बैठक में ग्राम प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्य, ब्यापारी, स्वयंसेवी संस्था,पुलिस मित्र व थाने की पुलिस कर्मी सहित अन्य लोग शामिल थे।बैठक में ग्राम प्रधानों ने अपने गांव में पटाखा न छोडवाने का संकल्प लिया।
बैठक में त्योहार को शांति पूर्वक मनाने पर बल दिया गया।साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी ब्यक्ति समाज मे वैभनस्य पैदा करने का प्रयास करेगा उससे पुलिस सख्ती से निबटेगी।साथ ही दीपावली त्योहार पर पटाखा की दुकान कत्तई नही लगेगी।बैठक में लोगो से आग्रह किया गया कि प्रदूषण मुक्त वातावरण रखने के लिए घर पर पटाखे कत्तई न छोड़े।इसके प्रति बच्चों को प्रेरित करें कि पटाखा छोड़े।
बैठक में सीओ सदर अनिल कुमार ने लोगो से कहा कि दीपावली का त्योहार क्षेत्र के सभी लोग भाईचारा व आपसी सौहार्द के साथ खुशी पूर्वक मनाये।
पीस कमेटी की बैठक में चौकी प्रभारी संजय दुबे,एसआई अजय यादव,सन्दीप यादव,अजय गौड़, संजय यादव,महेश सिंह सहित पचासों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:चंद्रभान सिंह कपसेठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।