तोहफे के तौर पर मिठाई के डिब्बे में दोस्तों ने दूल्हे को दिया प्याज़

हरदोई -हरदोई जिले के शाहाबाद में प्याज की आसमान चढ़ती कीमतों ने इसकी कद्र इतनी बढ़ा दी है कि अब शादी में तोहफे के तौर पर भी मिठाई के डिब्बे में प्याज दी जा रही है। पढ़ने और सुनने में यह अटपटा लग सकता है, लेकिन आज रात शाहाबाद कस्बे में आयोजित एक दावत-ए-वलीमा में कुछ ऐसा ही हुआ।

चार दोस्तों ने मिठाई के डिब्बे में अपने मित्र को प्याज उपहार में दी। पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला खलील निवासी मोहम्मद आसिफ की शादी के बाद दावत-ए-वलीमा का आयोजन सोमवार रात कस्बे के आवास विकास कालोनी में स्थित एक मैरिज लॉन में किया गया था।
धूमधाम के साथ हो रहे इस आयोजन में मोहम्मद आसिफ के दोस्त कस्बा निवासी फैज हैदर वारसी, डा. मनीष शर्मा, उमेश चौधरी और रेहान खां भी उपहार लेकर पहुंचे। चारों दोस्तों ने मोहम्मद आसिफ को जो उपहार दिया उसे उनके सामने ही खोलने की जिद भी की।

खुशनुमा माहौल में आसिफ ने दोस्तों से उपहार में मिले डिब्बे को खोलकर देखा तो उसमें प्याज था। कुछ ही देर में इसकी चर्चा मैरिज लॉन में मौजूद हर शख्स की जुबां पर हो गई। चारों दोस्तों का कहना है कि अब प्याज की कीमत इस लायक हो चुकी है कि इसे उपहार के तौर पर भी दिया जा सकता है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।