तीन बाइकों के साथ पकड़े दो चोर: जबलपुर से चोरी की बाइक को बेचने की थे फिराक में

•तेंदूखेड़ा पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक चोर

मध्यप्रदेश/ तेन्दूखेड़ा – तेंदूखेड़ा में चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने पकड़ कर उनके कब्जे से तीन बाइकें बरामद की है। जो जबलपुर जिले से चोरी की गई थी। पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ करके चोरी की अन्य वारदातों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।
तेंदूखेड़ा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक दो मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को हिरासत में लेते हुए इनके कब्जे से हीरो डीलक्स और Bajaj Discover बाइक बरामद की। इनसे पूछताछ करने पर दोनों ने एक और बाइक हीरो साइन भी बरामद कराई। इस तरह पुलिस ने इनके कब्जे से कुल तीन बाइकें बरामद की है।
एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में तेंदूखेड़ा के टीआई जेेपी ठाकुर ने एएसआई श्रीराम ठाकुर एवं DP अहिरवार तथा आरक्षक अनिल के सहयोग से चोरों पर शिकंजा कसते हुए या तीनों बाइकें बरामद की है। इनमें से एक बाइक बेलखेड़ा जबलपुर के राकेश जैन की बताई गई है वहीं दो अन्य बाइकों के चेचिस नंबर के आधार पर पतासाजी की जा रही है।
पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपी जबलपुर के बेलखेड़ा निवासी हैं जिनके नाम प्रदीप गौड़ और दुर्गेश लोधी बताए गए हैं पुलिस द्वारा इनसे चोरी के अन्य वारदातों के बारे में तथा और कितने वाहन चुराए हैं इसको लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।
वही Honda Shine गाड़ी की चोरी जाने की रिपोर्ट बेलखेड़ा थाने में राकेश जैन द्वारा दर्ज कराए जाने की जानकारी सामने आई है। बरामद की गई हीरो डीलक्स और Bajaj Discover गाड़ी में नंबर प्लेट नहीं होने की वजह से इनके चेचिस इंजन नंबर के आधार पर पतासाजी की जा रही है।
– विशाल रजक ,मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।