तीन दिन पूर्व सीएचसी बंडा से गायब हुआ बच्चा बरामद

शाहजहांपुर – शाहजहाँपुर के थाना बंडा क्षेत्र में पिछले दिनों अस्पताल के अंदर से नवजात शिशु चोरी हो गया था जहाँ इस घटना ने सनसनी फैला दी थी बच्चा चोरी करने वाली औरत को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आज गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है। बच्चा मिलने के बाद उसकी मां का खुशी का ठिकाना नहीं है ।

शाहजहांपुर के बंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पिछले दिनों एक बच्चा चोरी हो गया था बच्चा चोरी के बाद बच्चे की मां का रो का रो रो कर बुरा हाल था पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था सीसीटीवी फुटेज में एक औरत बच्चे को ले जाती हुई दिखाई दे रही थी इसके बाद चिकित्सा अधीक्षक मनोज मिश्रा और बंडा थानाध्यक्ष राजेंद्र बहादुर सिंह के निर्देशन में आशाओं के साथ मिलकर एक टीम बनाई गई और जांच शुरू कर दी गई करीब 3 दिन बाद आज टीम ने उक्त चोर महिला को गिरफ़्तार कर पर्दाफाश करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है।जहाँ पुलिस ने बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया है ।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।