तीन तलाक़ को विपक्ष को मुस्लिम महिलाओं ने राजनीति न करनें की दी नसीहत

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर तीन तलाक पर सरकार द्वारा लोकसभा में आये फैसले से खुश होकर शाहजहांपुर की मुस्लिम महिलाओं ने मोदी सरकार की तहे दिल से प्रशंसा करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णाराज का स्वागत किया। वही राज्यसभा में विपक्ष द्वारा बिल रोकने को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने राजनीति नही करने की नसीयत दी उनका कहना है कि तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं का सामाजिक और नैतिक मामला है विपक्ष इस पर राजनीति करके हम लोगो साथ दे वही बेहतर होगा।

सरकार के इस कदम को ऐतिहासिक बताते हुए बताया तीन तलाक पर वर्षो से प्रताड़ना झेल रही मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि इस सरकार ने सम्मान से जीने का हक दिलाया है तीन तलाक पर कई पार्टियां राजनैतिक रोटियां सेक रही है राज्यसभा में बिल पास न होने को लेकर विपक्ष पर कड़ी नाराजगी जताते हुए इस बिल पर साथ देने की बात कही उनका कहना है कि यह फैसला महिलाओ के सामाजिक जीवन से जुड़ा है। इसपर अन्य देशों में रोक हो चुकी है।उन्होंने बताया प्रधानमंत्री जी ने अल्पसंख्यक के सुधार और मान सम्मान और आगे बढ़ाने के लिए तमाम योजनाएं चलाई है जो हम महिलाओ को सम्मान से जीने का रास्ता दिखाती है।

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री जी ने सबका साथ सबका विकास की दृष्टिगत रखते हुए नारी शक्ति को पहचानते हुए राष्ट्र में उनके योगदान को देखते हुए तीन तलाक जैसे मुद्दे पर धर्म नही बल्कि मनुष्यता के आधार पर ऐतिहासिक फैसला लिया।उन्होंने बताया हमारी मुस्लिम बहिने हमेशा ससंकित रहती थी की कब उन्हें मुश्किलों से गुजरना पड़े।ऐसे में उन्हें स्वावलंबी बनाने को लेकर सरकार ने निर्णय लिया है हम चाहते है कि सभी राजनैतिक दल महिलाओ पर राजनीति न करके उनका साथ दे।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।