तालाब में डूबे युवकों को कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रृद्धांजलि

सैयदराजा (चंदौली )-नगर में होली के दिन घाटी दिल दहला इस घटना ने पूरे नगर को झकझोर दिया ह्रदय विदारक घटना से होली की खुशियां मातम में बदली और नगर में सियापा छा गया।
बता दे की होली खेलने के बाद नगर के दो किशोर हरिओम केसरी व दीपक साहू होली के दिन नगरपंचायत के तालाब में नहाते समय डूब गए जिससे उनकी मौत हो थी।रविवार को इनकी आत्मा की शांति के लिए नवयुक संघर्ष सेवासमिति के तत्वावधान में नगर के पैवहारी बाबा की कुटी पर नगरवासी जमा हुए और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कैंडल मार्च निकाला कैंडल मार्च नगर भ्रमण करते हुए मुख्य तिराहे से शहीद स्मारक पहुंचा जहां दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर लोगों ने ईश्वर से मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल,दिलीप अग्रहरि,अमित साहू, अंकित केसरी ,रोहित,अंकित जायसवाल, हर्ष,मिहित, इंद्रद्युम्न केसरी,सलमान अंसारी, शिवा साहू,लवकुश पटेल,आकाश जायसवाल, दानिस,फेराक अंसारी, अंसारी,वसीम, पन्नालाल चिंटू चौरसिया शहीद काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:सुनील विश्राम चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।