तहसील कर्मी बने मूक दर्शक: वर्षो से सरकारी संपत्ति पर गांव वालो का कब्जा मुख्यमंत्री जनसुनवाई पर शिकायत दर्ज

बड़ागांव/वाराणसी
पिण्डरा तहसील क्षेत्र के खरावन गांव मे कुछ दबंगो द्वारा सरकारी नाली और रास्ते पर कब्जा को लेकर तहसील अधिकारीयो की लापरवाही साफ दिखाई पड़ रही।

ज्ञात हो कि गांव के अरविंद ने बिते दिनो इसको लेकर तहसील दिवस पर शिकायत दर्ज कराई थी।जिसपर उपजिलाधिकारी के आदेश पर लेख पाल सुजीत कुमार द्वारा मौका मुआयना किया गया।मौका मुआयना कर लेखपाल मामले मे लिपा मोती करने मे जूट गये तो वही गांव के इंद्रजीत ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई के माध्यम से शिकायत दर्ज कराया की अराजी नम्बर 953,954 पर गाव के अरविंद चौधरी,परबिंद,अशोक,मनोज,आशीष कई वर्षो से सरकारी चकरोड व नाली पर कब्जा कर रखा है।जिसके कारण ग्रामीणों को आने जाने में काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है।पूर्व मे इस जमीन पर लेखपाल द्वारा 122 बी की कार्यवाही करने की बात कही गई थी लेकिन आज तक तहसील के अधिकारियो द्वारा कुछ नही किया गया।

जब इस मामले नायब तहसीलदार शाक्षी राय से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि सरकारी नाली, खड़ंजा एवं तालाबों आदि सरकारी संपत्ति पर कब्जा करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।जांच उपरांत दोषीयो के उपर जुर्माना भी लगाया जायेगा।

– वाराणसी से सतीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।