तस्करो ने बदले पैंतरे: बोलेरो गाड़ी में बीजेपी का झंडा व पुलिस का लोगो लगाकर कर रहें हैं तस्करी

चन्दौली- खबर चंदौली जनपद के डीडीयू नगर से जहा मुग़लसराय कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,बोलेरो गाड़ी पर बीजेपी का झण्डा व पुलिस का लोगो लगाकर कर रहे थे पशु तस्करी।
तस्करी पर चन्दौली पुलिस की सख्ती के बाद तस्करो ने बदले पैंतरे, बोलेरो गाड़ी में क्रूरता पूर्वक ठूसकर लें जायें जा रहें तीन गौवंश बरामद किया ,बतादे की बीती रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि वाराणसी की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी में कुछ लोग पशु लेकर मुग़लसराय की तरफ जा रहे हैं इसी सूचना पर कोतवाल शिवानन्द मिश्रा अपने पुलिस फोर्स के साथ जयपुरिया स्कूल के पास सामने से आ रही गाड़ी को रोकने की कोसिस जैसे ही किये सामने से आ रही बोलेरो के ड्राइबर ने गाड़ी की तेज रफ्तार कार पुलिस को धक्का मारने की कोशिस में डिवाइडर से टकरा गए पुलिस फोर्स द्वारा एक तस्कर को पुलिस ने पकड़ा वही अंधेरे का फ़ायदा उठाकर दो शातिर तस्कर मोके से फरार, हो गए पकड़े गये वाहन पर पुलिस स्टीकर व बीजेपी का झंडा लगा पाया गया मुग़लसराय कोतवाली पुलिस गाड़ी व तस्कर को थाने लाकर अगली कार्यवाही में जुटी हैं।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।