तनवीर हत्याकांड का खुलासा न होने पर थाने में काटा हंगामा: एसएसपी की गाड़ी के सामने बैठीं महिलाएं

बरेली- उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर के ग्राम टेहरी में ईंट भट्ठे के मुंशी तनवीर अहमद की हत्या का 3 दिन बाद भी पर्दाफाश न होने से नाराज ग्रामीण आज थाना खजुरिया पहुंच गये नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन टाण्डा भी पहुंच गये। जिन्होंने जल्द ही खुलासा किये जाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों व परिजनों को शांत कराया।

बता दे कि रविवार की रात्रि को थाना खजुरिया रामपुर के ग्राम टेहरी खुवाज़ा ईट भटटे पर मुंसी तनवीर अहमद की हत्या करके शव को नहर किनारे फेंक दिया गया था।थाना खजुरिया में अज्ञात में मुकद्दमा लिखा गया था। घटना के तीन दिन बाद भी मुंसी हत्या कांड का खुलासा न होने एवं पुलिस भट्टे के अन्य मुंसियो को प्रताड़ित किये जाने से गुस्साए लोग आज थाना खजुरिया पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा काटा गया।
सपा के तेज तर्रार नेता हाजी गुड्डू ने एसपी से कहा कि की यदि जल्द ही पुलिस ने हत्या कांड का पर्दाफाश नही किया तो ग्रामिण धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे।
– बहीदुल रहमान के साथ मो0 अजहर ,बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।