ढाई करोड़ का नशीला पदार्थ डोडा हुआ बरामद: एसटीएफ लखनऊ व हरदोई पुलिस की टीम ने की बरामदगी

हरदोई- लखनऊ की एसटीएफ व हरदोई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में एक बड़ी कामयाबी पाई है।तस्करी करके लाई जा रही ढाई करोड़ रुपये की अफीम के छिलके व एक डीसीएम चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।नशीले पदार्थ के दो तस्कर फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश करने की बात कह रही है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सर्विलांस सेल की टीम को मुखबिर व एसटीएफ लखनऊ के द्वारा सूचना मिली कि एक डीसीएम पर कुछ अवैध पदार्थ लखनऊ की तरफ से बरेली की तरफ जा रही है।सूचना पर नानक गंज तिराहे के पास सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस व एसटीएफ की टीम लगाई गई।चेकिंग के दौरान पुलिस ने लखनऊ की तरफ से आ रही एक डीसीएम को रोंका और चेक किया तो उसमें से 133 बोरा भरे हुए बरामद किए गए।

एसपी के अनुसार बोरो में भरी सामग्री अफीम का छिलका निकला।डीसीएम चालक मति उल्ला पुत्र इमाउल्ला उर्फ रजिउल्ला निवासी फ़र्खपुर थाना फरीदपुर जनपद बरेली को हिरासत में लिया गया।इसके दो साथी अनीस व अकरम फरार हो गए।एसपी ने बताया कि डीसीएम चालक ने बताया कि वह रुद्रपुर उत्तराखंड से रांची झारखंड प्लाई लेकर गया था।उधर से जब कोई भाड़ा न मिला तभी एक आदमी उसे मिला और उसने यह बोरे बरेली ले जाने की बात कही थी कि वहां अनीस और अकरम मिलेंगे उन्हें देना है।फिलहाल पुलिस इसकी कीमत ढाई करोड़ बता रही है और दोनो की तलाश की बात कह रही है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।