डीसीएम से कुचल कर युवक की मौत:आक्रोशित लोगों ने हाई वे किया जाम

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब डीसीएम ने एक युवक को कुचल दिया। हाईवे पर हुए इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 24 पर जाम लगा दिया परिजनों का आरोप है कि हंड्रेड डायल के सिपाही टेंपो रोक कर धनउगाही कर रहे थे इसी समय जब युवक किनारे से होकर निकल रहा था उसी समय डीसीएम ने कुचल दिया। परिजनों का आरोप है की हंड्रेड डायल सिपाहियों की वजह से युवक की मौत हुई है वही मौके पर पहुंचे एसडीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार घटना थाना शहर कोतवाली के नेशनल हाईवे 24 की है जहां पर भेद पुर गांव के कमलेश जब हाईवे से रोड क्रॉस करते हुए किनारे से जा रहे थे उसी समय एक तेजी से आ रहे डीसीएम ने कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे परिजनों का आरोप है कि जब कमलेश सड़क किनारे जा रहे थे उसी समय हंड्रेड डायल के सिपाही टेंपो चालक से धन उगाही कर रहे थे। टेंपो के खडे होने पर जगह न मिलने पर जब कमलेश सड़क के किनारे होते टेंपो से पास से निकले उसी समय तेजी से आ रहे डीसीएम ने कुचल दिया। डीसीएम के कुचलने उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 24 पर जाम लगा दिया और आरोपी पुलिस कर्मियों खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। करीब 1 घंटे बाद प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम को खोला जा सका। वहीं पुलिस ने आरोपी डीसीएम चालक को हिरासत में लिया है वही एसडीएम ने हंड्रेड डायल सिपाहियों की कारगुजारी की जांच के आदेश दिए हैं।
– अंकित कुमार शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।