डीएस एकेडमी में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस

बरेली – डीएस एकेडमी में हर्षोल्लास के साथ आज गणतंत्र दिवस मनाया गया । सर्वप्रथम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार अनुराग सक्सेना ने झंडारोहण कर बच्चो को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी साथ ही बच्चो को बताया कि आज के दिन हम गणतंत्र दिवस क्यों मनाते है।इस दौरान बच्चो द्वारा कई मनमोहन सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये।इस अवसर पर एकेडमी के बच्चो के द्वारा एक रैली भी निकाली गई जिसमे एकेडमी की शिक्षिकाओं ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने एकेडमी की होनहार छात्रा को पुरस्कृत कर सम्मानित भी किया।
कार्यक्रम में डीएस एकेडमी के सोलोमन सर पूर्व एसपी रेलवे डीके श्रीवास्तव,वीरेंद्र मौर्य के साथ एकेडमी की अध्यापिकायें व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में बच्चो को मिष्ठान भी वितरित किया गया।एकेडमी के प्रबंधक सोलोमन सर ने बताया कि उनका ध्येय है कि बच्चो को शिक्षित किया जाये यदि उनकी जानकारी मे कोई ऐसा बच्चा आता है जिसकी पढाई का खर्च उठाने मे परिवार सक्षम नहीं है तो ऐसे बच्चे को निशुल्क शिक्षा भी एकेडमी देती है।हमारा मानना है कि देश का भविष्य शिक्षित बच्चों के ही हाथ में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।