डीएम व एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ किया जिला कारागार का आकस्मिक निरीक्षण

आजमगढ़- दो दिन पूर्व जेल के अंदर बंदियों के मोबाइल पर बातचीत का वीडियो वायरल होने के मामले को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया। डीएम व एसपी ने बुधवार की सुबह पुलिस फोर्स के साथ जिला कारागार में आकस्मिक छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने बैरकों के साथ ही बंदियों की सघन तलाशी करायी। इतना ही नहीं आला अधिकारियों के आदेश पर मोबाइल छुपाने की अंदेशा पर कुछ स्थलों की जमीनों की खोदाई भी करायी लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लगा। इस दौरान दो बंदियों के पास से चमड़े का बेल्ट जरूर मिला।
सख्ती के बाद भी जेल के अंदर निरुद्ध बंदियों के आपस की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल होना सामान्य बात नहीं। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने जांच कराए जाने का आदेश दिया था। बुधवार को सुबह लगभग आठ बजे डीएम नागेंद्र प्रसाद सिह, एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह सहित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ फोर्स लेकर आकस्मिक निरीक्षण के लिए इटौरा जिला कारागार में पहुंच कर छापा मारा। छापेमारी के दौरान डीएम व एसपी ने चार टीमें बनायी। चारों टीम एक साथ अलग-अलग बैरकों में पहुंच कर छापेमारी शुरू कर दी। उन्होंने बंदियों के साथ ही बैरकों व उनके सामानों की गहन तलाशी लेनी शुरू की। इस दौरान दो बंदियों के पास से चमड़े का बेल्ट मिलने पर उसे जब्त कर लिया।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।