डिप्रेशन में आकर युवक ने खुद को मारी गोली,हुई मौत

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांव चिनौर में एक युवक ने डिप्रेशन में आकर खुद को 315 बोर के तमंचे से गोली मार ली जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई! सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है!

थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांव चिनौर निवासी 25 वर्षीय अरुण वर्मा ने आज डिप्रेशन में आकर मकान के कमरे में खुद को गोली मार ली,गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई!सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है!
मृतक के पिता रामाआसरे ने बताया कि अरूण शराब पीने का आदी था और मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता था, उसकी पत्नी सावित्री अपने बेटे रूद्र(5) के साथ करीब चार माह से अपने मायके थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के गांव भरगवां गई हुई थी, अरूण घर पर अकेले था, वह कई दिन से डिप्रेशन में था! गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोगों ने घर में जाकर देखा, तो खून से लथपथ अरूण का शव जमीन पर पड़ा था! अरूण ने 315 बोर के तमंचे से खुद को गोली मार ली थी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है! मृतक चार भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था! परिजनों में कोहराम मचा हुआ है!

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।