डायल 100 और भूत का वीडियो बना चर्चा का विषय

शाहजहांपुर – आज कल शहीदों की नगरी शाहजहाँपुर में भूत के वायरल वीडियो से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि 100 डायल के सामने शनिबार की रात में भूत सामने आ गया। भूत देखकर 100 डायल में तैनात पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए । डर की वजह से 100 डायल गाड़ी चालक ने बैक गियर में भागने की कोशिश की जबकि भूत लगातार 100 डायल का पीछा करता रहा।

जानकारी के अनुसार शाहजहाँपुर सेहरामऊ दक्षिणी थाना स्थित डायल हंड्रेड(1356) के पुलिसकर्मी व वीडियो आज पूरे दिन क्षेत्र मैं चर्चा का विषय बना रहा।बताया जा रहा है कि पूरी जानकारी दी डायल हंड्रेड चालक अभिषेक चौहान ने जो कि दिन की शिफ्ट मे चालक है।मामला बीते शनिवार रात का बताया जा रहा है जिसमें सूत्रों से पता चला कि बीती रात डायल हंड्रेड बादशाहनगर चौराहे से कहिलिया जाने बाले रास्ते पर जा रही थी।जिसमे चालक जी मूर्ति,कांस्टेबल पवन कुमार,तथा हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार मौजूद तैनात थे गाड़ी ज्यो ही रिलायंस तालाब से पहले पड़ने बाली मजार के करीब पहुची की तभी वहां अचानक इन लोगो को सफेद कपड़ो मे कोई दिखाई दिया।डायल हन्ड्रेड कर्मी अभिषेक चौहान ने बताया की उस भूत जैसे दिखने बाला व्यक्ति गाड़ी के सामने आकर खडा हो गया जिससे गाड़ी मे मौजूद पुलिस कर्मी घबरागए और गाड़ी बैक करने लगे तभी उनकी गाडी के चारो टायर पचंर हो गए।मजबूरन उन्हें थाने तक गाड़ी पचंर ही लानी पड़ी जबकि चालक अभिषेक चौहान ने बताया की यह कोई पहली घटना नही है इससे पूर्व मे भी कई इस तरह की घटनाए घटित हो चुकी है।
फिलहाल जिन हन्ड्रेड डायल कर्मी घबराए हुए है।जबकि सिओ सदर ने बताया कि वीडियो 2 साल पुराना है और सिपाही ने हंसी मजाक में वीडियो वायरल कर दिया होगा।

वहीं सीओ सदर वीडियो 2 साल पुराना बताकर भले ही पल्ला झाड़ लिया हो लेकिन वीडियो पुलिस विभाग से ही वायरल किया है जिससे क्षेत्र में लोगो के दिल मे भूत का डर बैठ गया है लोग रात में उस सड़क पर जाने से कतराने लगे है। अब देखना यह है कि पुलिस वीडियो वायरल करने वालो की विरुद्ध क्या कदम उठाती है।

-अंकित कुमार शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।