डांडिया नाईट्स के ऑडिशन में हुआ 66 बच्चों का चयन

*हमारे बच्चों के पास बहुत टैलेंट, जरूरत उन्हें निखारने की : वंदना वर्मा
हरियाणा/रोहतक- स्थानीय सेक्टर-3 स्थित स्काईटेक मॉल में आज डांडिया नाईट्स कार्यक्रम के ऑडिशन में कलाकारों ने नृत्य, संगीत तथा मॉडलिंग के लिए ऑडिशन दिये। इस अवसर पर जज बनी मिसेज एशिया ग्लोबल-2019 वंदना वर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच मिलता है। जिससे उनका आत्मबल बढ़ता है तथा वे जीवन में अपनी प्रतिभा निखारने की भरपूर कोशिश करते हैं।
उन्होंने कहा कि हमारे बच्चों के पास बहुत टैलेंट है। जरूरत सिर्फ उन्हें निखारने की है। जिसके लिए सभी को मिल-जुलकर मेहनत करनी होगी। हमारे बच्चे विश्वस्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होनी चाहियें जिससे उनके हुनर की रंगत बढ़ सके।
इस अवसर पर जज मिसेज इंडिया-2019 रेखा धनखड़ ने कहा कि नृत्य हमारी संस्कृति का हिस्सा रहा है। प्राचीन समय से ही नृत्य को विशेष स्थान दिया गया है और आज के समय में भी यह हमारी लोक संस्कृति का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि लोक कलाओं में पारंगत बनाने के लिए बच्चों को शुरू से ही विशेष प्रशिक्षण देना चाहिये। जिससे वे बड़े होकर हमारी लोक कलाओं का संवद्र्धन कर सकें। उन्होंने कहा कि डांडिया नाईट्स जैसे कार्यक्रम बच्चों की प्रतिभा के विकास में बहुत सहायक सिद्ध होंगे।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजिका खुशी मलिक ने बताया कि आज के ऑडिशन में 66 बच्चों ने ऑडिशन के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम को लेकर प्रतिभागियों का जोश देखते ही बनता था। उन्होंने बताया कि यह ऑडिशन कल 23 सितम्बर को सांय 5 बजे तक चलेगा। उसके बाद 4 से 8 अक्तूबर तक मुख्य कार्यक्रम का आयोजन होगा।
ऑडिशन में आकाशवाणी के पूर्व निदेशक धर्मपाल मलिक, रवि मलिक, अमित दहिया, प्रिंस बोहत, सीए राकेश कुमार, मनोज कौशिक, पवन गहलावत आदि का विशेष सहयोग रहा।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।