ट्रेन से कटकर दो युवतियों की दर्दनाक मौत:शौच के लिये निकली थी सहेलियां

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में रेलवे क्रॉसिंग के समीप व वाराणसी जफराबाद रेल मार्ग पर गुरूवार की सुबह 6 बजे शौच के लिए निकली दो युवतियों की अज्ञात ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर फूलपुर थाना प्रभारी सनवर अली सदल- बल पहुचकर दोनों के शव कब्जे में लिया।
बताया जाता है कि फूलपुर के जगदीशपुर गांव निवासी जनार्दन राम की 20 वर्षीय पुत्री छाया और रामबली राम की 24 वर्षीय पुत्री मोनी गुरुवार को सुबह में रेलवे लाइन की तरफ खेत में शौच के लिए गयी थी। दोनों युवतियां रेलवे लाइन पार कर घर वापस लौट रही थी, उसी दौरान ट्रेन आई और दोनों युवतियां उसकी चपेट में आ गयी। ट्रेन के चपेट में आने और शव के क्षत विक्षत होने की सूचना ज्यों ही थोड़ी दूर पर स्थित घर पर पहुची कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुचे। घटना की जानकारी होने पर काफी संख्या में मौके पर ग्रामीण भी पहुच गए।
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और छानबीन के बाद परिजनों के अनुरोध पर शव का पंचनामा कर दोनों शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पड़ोसी व आपस मे सहेली रही युवतियों की एक साथ मौत के चलते युवतियों के परिवार के साथ ही गांव में शोक की लहर फैल गयी।
विविहिता मोनी का ससुराल सिनेमापुर थाना चोलापुर में है और वह चार दिन पूर्व क्षेत्र प्रसिद्ध मंगारी के विजय दशमी मेले को देखने मायके आयी थी। उसे 6 माह का एक पुत्र भी है। बताते है कि घर मे शौचालय होने के बाद भी दोनो सहेलियां कुछ पल बिताने के लिए घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। घटना की जानकारी मिलने पर ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुच गए थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।