ट्रक ने महिला को कुचला, भीड़ ने लगाया जाम

कानपुर: बिधनू में पति को खाना देने पैदल जा रही महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। भीड़ ने मौके से भाग रहे ट्रक का पीछा कर नंबर नोट कर कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जिससे घाटमपुर चौराहे पर पुलिस ने चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया। वहीं घटना स्थल के पास बैठे पिकेट के सिपाहियों की निष्क्रियता देख भीड़ भड़क गई और शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। उग्र भीड़ को देख पिकेट के सिपाही डायल 100 बाइक छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंचे सीओ घाटमपुर ने सिपाहियों के खिलाफ कार्यवाही का अश्वासन देकर जाम खुलवाया।
कठेरूवा गॉव निवासी महेंद्र कुशवाहा की हाईवे किनारे गाड़ी धुलाई सर्विस सेंटर की दुकान है। सोमवार को हर रोज की तरह पत्नी केतकी(35) हाईवे के किनारे पैदल खाना देने जा रही थी। पीछे आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने नियंत्रण खोकर उसे कुचल दिया। आरोप है कि घटना से चंद कदम पर पिकेट पर बैठे सिपाही अनिल सोलंकी और गार्ड सौरभ ने लोगों के कहने बाद भी ट्रक का पीछा नहीं किया। जिस पर भीड़ का उनके प्रति गुस्सा फूट पड़ा। उग्र भीड़ को देख सिपाही और गार्ड मौके पर डायल 100 बाइक छोड़कर निकल गए। भीड़ ने परिजनों संग शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान भीड़ ने कई वाहनों सवारों से जबरन निकलने पर नोकझोक कर हाथापाई भी की। सीओ घाटमपुर कृष्ण कुमार चतुर्वेदी सर्किल फोर्स संग पहुंचे। उन्होंने सिपाहियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और अधिक से मुआवजा दिलाने का अश्वासन दिया। जिसपर लोग शात हुए और शव किनारे कर जाम खुलने दिया। इस दौरान हाईवे के दोनों तरफ 10 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया।

रिपोर्ट- कानपुर से हिमांशु सचान के साथ आकाश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।