ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत:दो लोग घायल,आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम

*पुलिस ने लाठी भाजकर खदेड़ा, चक्का जाम छुड़ाया, दो लोग को लिया हिरासत में

वाराणसी- रोहनिया थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव के सामने स्थित हाईवे पर बृहस्पतिवार को दिन में लगभग 3 बजे ट्रक की चपेट में आने से रोहनिया थाना क्षेत्र के बेटावर गांव के मोटरसाइकिल सवार गुड्डी राजभर उम्र लगभग 22 वर्ष महिला की मौके पर ही मौत हो गयी।और देवर किशन राजभर तथा ननद आरती राजभर घायल हो गये।
बताया जाता है कि बेटावर निवासी गुड्डी राजभर अपने देवर किशन राजभर तथा ननद आरती राजभर के साथ मोटरसाइकिल से निगतपुर स्थित मायके में पूजा पाठ में भाग लेने के लिए जा रही थी। जिसके दौरान घमहापुर स्थित हाईवे पर अंडरपास पूल के पास पीछे से आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मारा। जिसके दौरान मोटरसाइकिल ट्रक की चपेट में आने से गुड्डी राजभर उम्र लगभग 22 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। और देवर किशन राजभर तथा ननद आरती राजभर घायल हो गए। मृतिका गुड्डी राजभर हीरा लाल राजभर की पत्नी थी।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर रोहनिया पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा घायलों को उपचार के लिए बगल हाईवे स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया ।
घटना के बारे में सूचना पाकर मृतिका गुड्डी राजभर के परिजनों ने घटनास्थल घमहापुर स्थित हाईवे पर एन एच आई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिये। चक्का जाम की वजह से हाईवे पर दोनों तरफ लगभग दो-तीन किलोमीटर की लंबी ट्रकों की लाइन लग गयी। चक्का जाम की सूचना पाकर रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने पुलिस वल के साथ मौके पर पहुंचकर हल्की लाठी भाजकर जाम कर रहे लोगों को खदेड़ा और चक्का जाम छुड़ाया। चक्का जाम कर रहे दो लोगों को पुलिस हिरासत में लिया। चक्का जाम लगभग एक घंटे तक रहा।

रिपोर्ट-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।