जेब कतरे को पीटती पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल:आरोपी जेब कतरा हुआ फरार

मुज़फ्फरनगर – जिला अस्पताल में रंगे हाथों पकड़े गए जेब कतरे की लाईव पिटाई का विडीयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडीयो में पुलिस कर्मी(होमगार्ड) खुले आम जेब कतरे की डंडे के बल पर धुनाई कर रहा है और धुनाई के दौरान जेबकतरा नौ दो ग्यारह हो गया जिसपर जेब कतरे को पकड़ने वाले पीड़ित ने पुलिस से नाराजगी जताई ।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में जेब कतरा रंगे हाथों जेब काटते हुए पकड़ा गया था।लोगों द्वारा जेब कतरे को पकड़कर जिला अस्पताल की पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों व होमगार्डों के हवाले किया गया था ।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के जिला अस्पताल का है जहां आज एक जेब कतरे को भीड़ द्वारा रंगे हाथों जेब काटते हुए पकड़ा गया था जिसे लोगों द्वारा अस्पताल के मुख्य गेट पर स्थित थाना शहर कोतवाली की चौकी पुलिस के हवाले किया गया जहां मोके पर तैनात कुछ पुलिस कर्मियों और होमगार्डों द्वारा जेब कतरे की सरे आम धुनाई की गई।

धुनाई के दौरान जेब कतरा पुलिस की लाठी की मार पड़ते ही मोके से नो दो ग्यारह हो गया उधर किसी व्यक्ति द्वारा यह सब विडीयो बनाकर शोशल मिडीया पर वायरल कर दिया जो अब खासा चर्चाओं में है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।