जल संस्थान के हैंडपंप पर जबरन कब्जे की खबर छापने पर पत्रकार के खिलाफ थाने में दी तहरीर

*जल संस्थान के हैंडपंप पर शिवा गैस सतपुली की मालकिन के जबरन कब्जे की खबर छापने पर पत्रकार के खिलाफ थाने में दी तहरीर

*पत्रकार ने भी दी क्रॉस तहरीर थाने में,उपजिलाधिकारी सतपुली संदीप कुमार को भी दी तहरीर व मामले की जांच करने की मांग की

*पत्रकार की आवाज दबाने की कोशिश

*गैस एजेंसी की मालकिन का विवादों से पुराना नाता रहा है

सतपुली/उत्तराखंड- विगत एक दिन पहले पहाड़ टीवी व पर्वतजन द्वारा जल संस्थान के हैंडपंप पर hp गैस सतपुली की मालकिन द्वारा कब्जे की खबर को प्रमुखता से छापा गया था।

इसके बाद गैस एजेंसी की मालकिन मंजू रावत द्वारा पत्रकार इंद्रजीत असवाल के खिलाफ थाना सतपुली में तहरीर दी , जिस तहरीर में खुद मंजू रावत द्वारा लिखा गया है कि उनके द्वारा ही हैंडपंप पर मोटर लगाई गई है जिसके लिए उनको जल संस्थान के ठेकेदार व किसी अधिकारी ने परमिशन दी थी। जब जल संस्थान के अधिकारियों से बताया गया तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जाएगी व उनके द्वारा किसी को भी कोई भी परमिशन नही दी गई है।

सूत्रों से पता चला है कि गैस एजेंसी की मालकिन का जो निर्माण कार्य यहाँ पर चल रहा है उसके आगे एक यात्री सेड भी था जो निर्माण कार्य शुरू होने से पहले ही ध्वस्त कर दिया गया था।पत्रकार द्वारा सतपुली थाने व उपजिलाधिकारी को क्रॉस तहरीर दी गई है जिसमे जांच की मांग की गई है।

अब सवाल खड़ा होता है कि जल संस्थान कोटद्वार का वो कौन सा अधिकारी व ठेकेदार था जिसने यहाँ पर बिना परमिशन के हैंडपंप पर मोटर लगा दी।जब खबर प्रमुखता से कई जगह छापी गई व अधिकारियों का भी संज्ञान लिया गया तो फिर जांच मे देरी क्यो हो रही है।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।