जमीनी विवाद की सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस पर महिलाओ ने बोला हमला

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर मे उस समय हडकम्प मच गया जब जमीनी विवाद की सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस पर महिलाओ ने हमला बोल दिया। यही नही महिलाओं ने हाथापाई की और पुलिसकर्मी का वायरलेस छीन लिया। पुलिस ने बमुश्किल महिलाओं से वायरलेस सेट बडी मुश्किल वापस ले सकी। इस घटना के बाद पुलिस ने कई धाराओं में मां-बेटे सहित पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला थाना खुटार के तिकुनियां इलाके का है जहां निवासी प्रियंका देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि जमीनी विवाद मे पडोस के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस को आता देख दूसरे पक्ष के लोग फरार होगे जबकि मौके पर से वीरपाल को पकड़कर थाने ले आई। आरोप है कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों का पक्ष लेते हुए उनके परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज और मारपीट की। जबकि डायल हंड्रेड पुलिस पर महिलाओ पर हमला बोल दिया। यही नही महिलाओं ने हाथापाई की और पुलिसकर्मी का वायरलेस छीन लिया। पुलिस ने बमुश्किल महिलाओं से वायरलेस सेट बडी मुश्किल वापस ले सकी। इस घटना के बाद पुलिस ने कई धाराओं में मां-बेटे सहित पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।