जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशन में थाना वार ली जा रही है शांति समिति की बैठकें

मुज़फ्फरनगर- जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशन में थाना वार शांति समिति की बैठकें ली जा रही है ।हर वर्ग के लोगों से विचार विमर्श किए जा रहें हैं। आपसी भाई चारा कायम रखने की अपील के साथ ही हंसी ख़ुशी से रहने पर जोर दिया जा रहा है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आगामी दिनों में राम मन्दिर मुद्दे पर अपना फैसला सुनाए जाने के चलते पूरे प्रदेश के साथ ही जनपद मु0 नंगर में भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में हर थाना वार ली जा रही है शांति समिति की बैठकें और आपसी भाई चारा कायम रखने के लिए की जा रहीं है अपीलें।

जिसके क्रम में देर शाम जनपद के थाना नई मंडी में अयोध्या के फैसले में विशेष मीटिंग की गई। इस मीटिंग में थाना नई मंडी क्षेत्र के हर वर्ग से जुड़े सम्मानित व्यक्तियों को बुलाकर उनसे सुझाव एंव शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

वहीं साथ ही साथ किसी भी तरह की अप्रिय घटना ,सूचना व्यक्ति विशेष आदि की जानकारी तुरन्त स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारीयों को देने की बात कही गई और प्रशासन का हरसंभव सहयोग करने के लिए आग्रह भी किया गया ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।