जनपद में गौवंशों की दुर्दशा का मामला नही ले पा रहा है थमने का नाम

मुज़फ्फरनगर /खतौली- जनपद में गौवंशों की दुर्दशा का मामला थमने का नाम नही ले पा रहा है। अब खतौली कस्बे में दो दिनों से भूख प्यास के कारण मृत पड़ा गौवंश। जानकारी होने के बाद भी कस्बे के अधिकारियों की नही टूट रही नींद।

बता दें कि भूख प्यास से तड़प तड़प कर गोवंशों की मौत हो रही है और सरकार के गौवंशों के रख रखाव के दावे फेल हो रहे है । योगी सरकार के गौवंशों के रख रखाव और खान -पान के दावे जनपद मु0 नगर में फेल साबित हो रहे है जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में कहीं न कहीं भूख प्यास के कारण गौवंशों की मौत हो रही है।

सूबे के मुखिया के आदेशानुसार भी जनपद में गौवंशों की देख भाल नहीं हो रही है।कहीं आवारा कुत्ते नोच रहे तो कहीं मुख्य सड़कों पर मृत मिल रहे गौवंश।अब खतौली कस्बे में मंडी के बाहर बीते दिनों भूख प्यास से मर गया गौवंश जिसकी जानकारी होने के बाद भी खतौली प्रशासन से लेकर मंडी सचिव के कानो पर अभी तक नही रेंगी जूं।

जबकि खतौली मंडी के बाहर मृत पड़े गौवंश से बदबू उठने लगी । मुख्य सड़क पर पड़े होने के बावजूद भी कोई नही दे रहा इस तरफ ध्यान। आस पास के दुकानदारों में भी भारी रोष है।जबकि जिले के आलाधिकारी आज खतौली तहसील में तहसील दिवस में लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं।मु0 नगर के क़स्बा खतौली में मंडी के बाहर की घटना बताई जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।