जनता से अच्छा व्यवहार करें पुलिसकर्मी -एसएसपी

बरेली। लॉक डाउन का पालन कराने को अफसरों ने पुलिस को खुली छूट दे दी थी। यही वजह रही जो ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों के व्यवहार में तेजी से बदलाव आया है। मारपीट की घटनाएं रोज हो रही थी। उसकी शिकायते भी पुलिस अधिकारियों तक पहुंच रही है। ऐसे में एसएसपी शैलेश पांडे ने एएसपी, सीओ और समस्त थाना प्रभारियों के साथ बैठक की। एसएसपी ने कहा कि पुलिस कर्मी जनता से ऐसा व्यवहार करे। उनकी शिकायतों को सुनकर समस्याओं का निस्तारण कराएं। इसके अलावा एसएसपी शैलेश पांडे ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को कहा कि बेवजह बाजार में घूमने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई करे। दुकानों पर फिजिकल डिस्टेंस का पालन करे। बिना मास्क लगाए अगर कोई खरीददारी करने को बिना मास्क पहुंचे तो कार्यवाही करे। कार में तीन लोग और दो बच्चे सफर कर सकते हैं जबकि बाइक पर एक पुरुष एक महिला सफर कर सकती है लेकिन दोनों लोग हेलमेट लगाकर चले।
अलविदा और ईद को लेकर रहें सतर्क
एसएसपी ने अलविदा और ईद को लेकर भी पुलिसकर्मियों को सतर्कता से ड्यूटी करने को कहा है और धार्मिक स्थानों की लगातार निगरानी करते रहे। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।