छिटपुट घटनाओ के साथ मना होली का त्योहार!पूरे दिन हलकान रही पुलिस

पिंडरा- ग्रामीण क्षेत्रों में होली का त्योहार धूमधाम से मना। सुबह से लेकर एक बजे तक रंगों का दौर चला,उसके बाद अबीर गुलाल से लोग सराबोर नजर आए। देर शाम तक लोग एक दूसरे को होली की बधाई देने के साथ गले मिले। पूरे क्षेत्र में छिटपुट घटनाओं के अलावा शांतिपूर्ण ढंग से होली का त्योहार मना।
क्षेत्र के पिंडरा,सिंधोरा व कठिराव में फगुआ गीत का आयोजन किया गया। वही दूसरे तरफ फ़ुलपुर थाना परिसर में भी पुलिसकर्मियों ने बाजार के लोगो के साथ होली खेलकर परिवार से दूर होने की कशिश दूर की। होली का सबसे ज्यादा आनन्द बच्चे व युवा लेते नजर आए।
वही हुड़दंग करने वालों पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पूरे दिन क्षेत्र में चक्रमण करते रहे। एसडीएम पिंडरा डॉ एन एन यादव, सीओ पिंडरा सुरेन्द कुमार, एसओ फ़ुलपुर विजय प्रताप सिंह क्षेत्र में भ्रमण करते रहे।
*सूचनाओं को लेकर हलकान रही पुलिस*
गुरुवार व शुक्रवार की रात से ही पुलिस कंट्रोल रूम व मोबाइल पर आने वाली सूचनाओं को लेकर हलकान रही। कही से साम्प्रदायिक तनाव होने तो कही रंजिशन आग लगाने तो कही होलिका दहन में बिजली तार बाधा उत्पन्न करने पर होलिका दहन न करने की सूचना मिलती रही। पुलिस सभी स्थानों पर रात से लेकर दिनभर परेशान रही और शांति स्थापित करने की अपील करती रही। वही खालिसपुर में गुमटी में अराजक तत्वों ने आग लगा दी तो फत्तेपुर में शराब के नशे में एक युवक को धुन दिया। सिंधोरा,फ़ुलपुर, कठिराव में भी आपस में मारपीट हुई।

रिपोर्ट-:संजय गुप्ता फूलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।