छात्र-छात्राओं ने चीनी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भारतीय सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

फतेहपुर – उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के अंतर्गत जहानाबाद क्षेत्र में आज देर शाम भारत चीन की सीमा पर शहीद हुए वीर सैनिकों को भारतीय जनता पार्टी से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने श्रद्धांजलि दी। कस्बे के कैलाश मंदिर में भारतीय जनता पार्टी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने चीनी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भारतीय देश के सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने बताया कि हमारा देश अब 1962 वाला भारत देश नहीं है यह नए नवयुग का भारत 2020 का भारत है जिसका नेतृत्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जा रहा है जो चीन को मुहँ तोड़ जवाब देने का काम करेगा तथा सभी लोगों ने संकल्प लिया कि बाजार में चीनी समान का बहिष्कार करेगे ।
इस मौके पर सभासद महेश चौरसिया सभासद सतीश चंद गुप्ता व्यापार मंडल अध्यक्ष डॉक्टर ओम प्रकाश पाल शैलेंद्र पाँडे राजा पाँडे नरेंद्र सचान अकाश गुप्ता यीशु जैन सहित अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।