चौकी के पास लावारिस कार में शव व अवैध असलाह मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

मुज़फ्फरनगर/खतौली – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में पुलिस चेक पोस्ट के पास कार में गोली लगा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना तत्काल ही स्थानीय पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मोके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेते हुए अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है ।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के क़स्बा खतौली में जानसठ तिराहा पर चौकी के पास दिन निकलते ही एक लावारिस खड़ी कार में एक युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

आस पास के राहगीरों एंव ग्रामीणों ने तुरन्त ही घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिस पर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह सहित थाना प्रभारी खतौली भारी फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लावारिस खड़ी कार की तलाशी ली ।तलाशी के दौरान पुलिस को कार से एक व्यक्ति का गोली लगा और धार दार हथियारों से हमला हुआ शव बरामद हुआ साथ ही साथ गाड़ी से अवैध असलाह ,खोका , दो मोबाईल भी पुलिस ने बरामद किये ।

मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की शिनाख्त पंकज सिंह निवासी देहरादून के रूप में हुई है पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए जहां पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया वहीं अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है ।

एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की खतौली क्षेत्र में एक लावारिश कार मिली है जोकि सहारनपुर के रजिस्ट्रेशन नम्बर की है जिसमे एक व्यक्ति का शव मिला है साथ ही साथ अवैध असलाह , दो मोबाईल आदि भी बरामद हुए है उन्होंने बताया की कार का पिछला टायर पंचर है सम्भवत बदमाश इसी कारण कार को मोके पर ही छोड़कर फरार हो गए है सभी पहलुओं की जाँच की जा रही है मोके पर फिंगर एक्सपर्ट टीम सहित गहन जाँच पड़ताल की गई है साथ ही साथ आस पास के टोल आदि से भी सी सी टीवी फुटेज खंगाले जा रहे है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।