चोर को घोड़ा गाड़ी का टायर चुराना पड़ा महंगा:खूंटे से बांधकर दी यातनाएं

हरदोई – हरदोई में चोर को घोड़ा गाड़ी का टायर चुराना बेहद महंगा पड़ गया घोड़ा गाड़ी के मालिक ने चोर को तालिबानी सजा दी है, चोर को खूंटे से बांधने के बाद उसके पैरों को प्लास्टिक सुतली से बांधकर डाल दिया गया घंटों तक बंधे पड़े रहें चोर को यातनाएं दी गई हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को आजाद करा लिया है।

जानकारी के अनुसार हरदोई के कोतवाली शहर इलाके में मुन्ने मियां हाथा स्थित एक दूध बेचने वाले के टूटे घर से कई मर्तबा चोरी हुई लिहाजा दूध बेचने वाला मंझवा नाम का व्यक्ति इस बार घात लगाए चोर का इंतजार कर रहा था, और चोर भी इतना बेवकूफ की चोरी करने के बाद वह चोरी करने उसी घर पहुंच गया।

किस्सा मंगलवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे का है, चोर ने जैसे ही अपना हुनर दिखाया कि मंझवा ने उसे धर दबोचा, और उसके बाद उसके पेंट से बेल्ट निकालकर उसके पेट में डालते हुए उसे खूटे में बांध दिया जिसमें जानवर बांधे जाते हैं हाथों को रस्सी से कसते हुए हाथों को भी खूटे के साथ बांधकर उस खूटे में ही चोर को फिक्स कर दिया इसके बाद चोर के पैरों को प्लास्टिक के सुतली से बांधकर एक जगह बिल्कुल कैद करने के बाद उस चोर को यातनाएं दी जाने लगी हालांकि चोर ने अपना गुनाह भी कुबूल किया और घोड़ा गाड़ी के टायर को ₹400 के बेचने की बात कही।

तकरीबन 3 से 4 घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद किसी ने डायल हंड्रेड को सूचना दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पीआरवी 2717 के प्रभारी रघुवीर सिंह चौहान ने चोर को आजाद कराया और अपने साथ कोतवाली शहर ले गई है।

– आशीष सिंह,हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।