चोरों ने धावा बोल चटकाए तालें:नकदी सहित माल पर किया हाथ साफ

पूँछ (झांसी) – कस्बा पूंछ राजमार्ग स्थित एक मकान में गत रात्रि चोरों ने धावा बोलकर चटकाए ताले। कमरों की तथा जीना की कुंडी लगाकर सभी को किया बंद। सूटकेस बक्सा आदि का ताला तोड़कर उसमें रखें कीमती जेवर सोना चांदी नगदी सहित लाखों रुपए का माल चोरी कर ले गए। जिसकी सूचना पुलिस को लिखित रुप से पीड़ित द्वारा दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश कुशवाहा पुत्र शुगर सिंह निवासी पूँछ कॉपरेटिव बैंक के सामने उसका मकान है। जिसमें वह परिवार के सात छत पर सो रहा था। जबकि दोनों पुत्र परिवार सहित अपने अपने कमरे में लेटे हुए थे। रात्रि में बदमाशों ने मौका पाकर बदमाश घर के अंदर प्रवेश कर गए। इसके बाद बदमाशों ने घर के आंगन में बने कमरों मैं धर्मेंद्र जितेंद्र दोनों लड़के अपने अपने कमरे में सो रहे थे। ल बदमाशों ने उनके कमरे की कुंडी तथा जीना की कुंडी को बंद कर दिया। जिसने सभी परिवार के लोग अंदर बंद कर दीया। बदमाश रात्रि में इत्मीनान से चोरी करते रहे होंगे रात्रि करीब 12:30 बजे करीब सुरेश की छोटी बहू बाथरूम के लिए जगी तो उसने पति जितेंद्र को जगाया की कमरे के बाहर से कुंडी लगी हुई है इस पर उसने अपने पिता को आवाज दी आवाज ना सुनने पर जितेंद्र ने जोर से शोर मचाया जब कहीं उसकी चाची पिता जाग गए वह जीना से उतरकर आया तो देखा कि उसके भी गेट की कुंडी बंद है तो उसने अपने छोटे लड़के नरेंद्र को छत से आंगन में लगे लोहे के टीन सेट के सहारे ऊपर से नीचे उतारा जब कहीं सभी के बंद कुंडी खुल सकी परिजन एकत्रित होकर नीचे आए तो देखा की दरवाजा खुला पड़ा था तथा सेफ अलमारी बक्सा आदि के ताले टूटे पड़े थे सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था जिसकी सूचना यूपी हंड्रेड डायल को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया बताया गया है कि बदमाश दक्षिण की तरफ स्थित दरवाजे के पास में रखें ईटा पर चढ़कर घर में प्रवेश कर गए और घर में रखा सामान चुरा ले गए।

रिपोर्ट: दयाशंकर साहू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।