चैकिंग के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ी देशी शराब

बरेली- फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को सुचना मिली कि कैंटर गाड़ी में नाजायज शराब जा रही है टोल प्लाजा पर चैकिग कर भारी मात्रा में पकड़ी देशी शराब।

जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली की रामपुर की तरफ से एक कैंटर गाड़ी नाजायज शराब लेकर जा रही है सूचना के आधार पर एस0एस0आई0 शुजाउर रहीम कांस्टेबल दीपांशु राठी, कॉन्स्टेबल सुमित टोल प्लाजा पर चेकिंग करने लगे कैंटर गाड़ी को आते देख उसे रोक लिया और ड्राइवर को नीचे उतारकर उसका नाम पता पूछा ड्राइवर में अपना नाम मुंदरु पुत्र मुमताज निवासी बसोट थाना सिंघावली हीर जिला बागपत बताया गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें ऊपर भूसे के कट्टे भरे हुये थे नीचे 102 पेटी 4590 पऊआ 200ml की विंडीज ब्रांड की रेडिको खेतान लिमिटेड बरेली रोड रामपुर छपी हुई 918 लीटर देसी शराब थी।ड्राइबर से कागज मांगे तो वह दिखा नही पाया उसके पास मुर्गी दाने की बिल्टी थी। पुलिस ने गाड़ी और ड्राइवर को कब्जे में लेकर धारा 60/ 63/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।ड्राइबर ने बताया कि हमे गाड़ी भरी हुई मिली थी कहा बरेली उतार आओ हमे पता नही था कि गाड़ी में शराब है मुर्गी दाने की बिल्टी देकर भेज दिया हम बड़ौत के गाड़ी मालिक रसीत है, उनकी दूसरी गाड़ी चलाते है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।