चार दिन पहले जिले में आये दरोगा की सड़क हादसे में मौत:पुलिस महकमे में दौड़ी शोक की लहर

बागपत- हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में देर रात गश्त पर निकली पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि 3 सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से 2 लोगों को दिल्ली रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक दरोगा ऋषिपाल महज चार दिन पहले एटा से बागपत जिले में पोस्ट हुए थे. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के टयोढी गांव के नेशनल हाइवे 709-B का है. बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर पुलिस जीप और ट्रक के आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में जीप सवार दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. जबकि ड्राइवर अमरपाल मलिक, कॉस्टेबल सचिन व हरीश गम्भीर रूप से घायल हो गए.

सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाहा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।