चाचा नेहरू का जन्मदिन पूर्व माध्यमिक विद्यालय औंध में समारोह पूर्वक मनाया गया

बरेली- मुख्य अतिथि भारत विकास परिषद नाथ नगरी शाखा के उपाध्यक्ष श्री पंकज अग्रवाल रहे।कार्यक्रम के दौरान बहुत ही सुंदर कार्यक्रमों का आयोजन प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया। बच्चों के प्रदर्शन से खुश होकर मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे बच्चों के लिए आवश्यक सामग्री खरीदने हेतु नगद पुरस्कार भी दिया।
साथ ही उन्होंने बच्चों से मेहनत से शिक्षा ग्रहण करने, अपने गांव, शिक्षकों व विद्यालय का नाम रोशन करने की अपील की। भविष्य में भी यथासंभव सहयोग का वचन दिया।
कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण, पंडित जवाहरलाल नेहरू जी को पुष्प अर्पित कर किया गया।
संचालन कर रहे राहुल यदुवंशी ने सभी छात्र-छात्राओं को बाल दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित कीं और बताया कि शीघ्र ही विद्यालय को वाईफाई सुविधा से लैस किया जाएगा।
मां शारदे की स्तुति एवं भारत माता की वंदना के उपरांत प्राथमिक विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रस्तुत देश मेरा रंगीला ने समां बांधा।
स्वच्छता के संदेश के साथ ही पर्यावरण बचाने के लिए अनूठी पहल के रूप में सभी आगंतुकों के लिए पौधे भेंट किए गए। सीआरसी हरीश बाबू एवं वरिष्ठ एबीआरसी मनोज शर्मा ने बच्चों को आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में अजीत सिंह सोमवंशी, दिग्विजय पाल, सत्य प्रकाश सिंह, सनी सिंह, श्रीमती अंजली टंडन, प्रियंका शर्मा, आसिया परवीन आदि सम्मिलित रहे।
– बरेली से सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।