घर में घुसकर युवक ने कर दी युवती की गोली मारकर हत्या

मुज़फ्फरनगर /मीरापुर – युवती के घर में घुसकर युवक द्वारा गोली मारकर युवती की हत्या करके आरोपी मौके से फरार हो गया जिससे गांव में हड़कंप मच गया । आनन फानन में भारी पुलिस फ़ोर्स पहुंची ।जनपद मु0 नगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव वलीपुरा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के ही युवक ने एक युवती के घर में घुसकर उसको गोली मार दी और मौके से फरार हो गया ।

उधर गोली की आवाज से परिजनों सहित गांव में हड़कंप मच गया परिजनों की सूचना पर यूपी 100 डायल सहित थाना मीरापुर पुलिस तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंची और किसी आस के चलते घायल युवती रीना पुत्री ब्रह्म सिंह निवासी वलीपुरा थाना मीरापुर उम्र लगभग 21 वर्ष को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों द्वारा रीना को मृत घोषित कर दिया गया ।

बताया जा रहा है की गोली मारने वाला युवक भी गांव का ही निवासी प्रदीप पुत्र बिल्लू है जिसने युवती के घर में घुसकर सरे आम उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया है ।

उधर पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है पुलिस मामले को रंजिशन बता रही है क्योकि आरोपी के भाई की हत्या युवती के भाइयों द्वारा कर दी गई थी जिसमे युवती के दोनों भाई जेल में बन्द है और युवती उनकी पैरवी कर रही थी ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।