घडी , व्हील ब्रांड सहित विभिन्न कंपनियों के नकली डिटर्जेंट पॉवडर बनाने वालों का किया भंडा फोड़

* मुख्य आरोपी सहित कई पकड़े नकली रैपर,सिलाई मशीन सहित भारी मात्रा में बना अधबना डिटर्जेन्ट भी बरामद।

मुजफ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कृष्णापुरी में नामी गिरामी कंपनियों के नाम से काफी समय से नकली डिटर्जेंट बनाने का खेल चल रहा था जिसका कानपुर से पहुंची घड़ी व व्हील कंपनी के अधिकारीयों ने थाना शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर भंडा फोड़ कर दिया है ।मौके से लाखो रुपये के नकली डिटर्जेंट पाउडर , विभिन्न नामी गिरामी कंपनियों के रेपर सहित सिलाई मशीन के साथ ही लगभग 15 सौ किलों तैयार नकली डिटर्जेंट , 289 किलो सोडा, 218 किलो नमक ,
850 पीस घडी ब्रांड खाली रेपर, 2100 पीस व्हील ब्रांड खाली रेपर सहित नकली डिटर्जेंट बनाने के उपकरण भी किये बरामद।

छापेमारी के दौरान मुख्य आरोपी सहित कई युवको को हिरासत में लिया गया ।पहले भी इसी क्षेत्र में इस तरह की कई बार हो छापेमारी हो चुकी है ।इस तरह के अवैध कारोबार में जुड़े कारोबारियों के हौसले बुलंद है।

थाना शहर कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की कानपुर से दो कंपनियों के अधिकारी यहां पहुंचे थे जिन्हें पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध करा यह छापेमारी की गई है जिसमे मुख्य आरोपी दिनेश जैन पुत्र चमन लाल जैन निवासी जैन मन्दिर कृष्णापुरी थाना शहर कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं कई अन्य युवक जो इसके यहां काम करते थे उनसे भी पूछ ताछ चल रही है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।